भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की।

 



अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए।





केएल राहुल, अथिया शेट्टी की शादीशुदा जोड़े के रूप में पहली पोस्ट पर विराट कोहली, सानिया मिर्जा की दिल छू लेने वाली प्रतिक्रिया |

 

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की। जबकि इस जोड़े ने पहले अपनी शादी की अफवाहों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था, लेकिन दोनों 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। शादी का फंक्शन कथित तौर पर सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में हुआ था। अपनी शादी के तुरंत बाद, इस जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं ।

उत्सव के पारंपरिक पोशाक पहने हुए सुनील शेट्टी ने कहा, शादी समारोह, जिसमें केवल शेट्टी परिवार और दोस्तों के सबसे करीबी लोग शामिल हुए, "सुंदर" था। 


उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि 'ससुर चक्कर' को खत्म कर देना चाहिए ताकि सिर्फ 'फादर' ही रह जाए। "इन-लॉ का चक्कर अगर हट जाए और अगर फादर ही रहूँ तो बहुत खूबसूरत है, क्यूंकि वो पार्ट मैं बहुत अच्छे से निभाता हूँ ।" जिम्मेदारी मैं अच्छी तरह से निर्वहन करता हूं), "उन्होंने कहा।


केएल राहुल और उनकी टीम दोपहर 2 बजे के बाद विवाह स्थल पर पहुंची और बारात का स्वागत बॉलीवुड की हिट फिल्मों के साथ किया गया, जो 'जहाँ' से गूंज उठी। बंगले के लॉन क्षेत्र में जहां शादी की रस्में हो रही थीं, वहां प्राचीन सफेद फूलों से सजाया गया एक भव्य मंडप स्थापित किया गया था। सुनील शेट्टी और माना शेट्टी व्यक्तिगत रूप से सजावट, भोजन और शादी की व्यवस्था देख रहे थे।


शादी से पहले, अथिया और केएल राहुल ने अपने मेहमानों के लिए एक संगीत रात का आयोजन किया। सुनील और माना ने अथिया की बेस्ट फ्रेंड कृष्णा श्रॉफ और आकांक्षा रंजन के साथ डांस फ्लोर संभाला। ETimes paps ने कॉकटेल नाइट में अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर को भी स्पॉट किया था। कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिलने के बाद अथिया शेट्टी और केएल राहुल चार साल तक डेट पर गए।

अजय देवगन उन लोगों में से थे जिन्होंने सबसे पहले इस जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दीं। 

 "


भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की। भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की। Reviewed by manas shukla on January 23, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.