Abhimanyu Singh joins Rohit Shetty's Sooryvanshi as villain अभिमन्यु सिंह सूर्यवंशी में विलन

Abhimanyu Singh joins Rohit Shetty's Sooryvanshi as villain

 अभिमन्यु सिंह सूर्यवंशी में विलन 



Abhimanyu Singh

रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म जिसमे अक्षय कुमार एक पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे, अभिमन्यु सिंह   विलन का किरदार निभाएंगे।  सूर्यवंशी की एक झलक तो आप सबने सिंबा में ही देख ली होगी। 
अभिमन्यु सिंह को अपने बहुत सी हिंदी और दक्षिण की फिल्मों में देखा होगा। अभिमन्यु ने बताया की उनकी तमिल फिल्म थीरन में उनका रोल  रोहित शेट्टी को बहुत पसंद आया और उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए चुना। 


Biography बायोग्राफी / जीवन परिचय 

अभिमन्यु का जन्म 20 सितम्बर 1979 में उत्तर प्रदेश के जहानाबाद में हुआ था। बहुत कम ही लगो जानते है कि ये चंद्रचूड़ के भाई है।  इन्होने दिल्ली के संत स्टेफन्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। इनकी सबसे पहली फिल्म अक्स थी।  और रख्तचरित से इन्हे ख्याति मिली।  इन्होने छोटे परदे पर भी बहुत काम किया है जिसमे दूरदर्शन पर आने वाला कार्यक्रम उपनिषद गंगा भी है। इनकी पत्नी सरगम सिंह और इनके तीन बच्चे है।




Abhimanyu Singh joins Rohit Shetty's Sooryvanshi as villain अभिमन्यु सिंह सूर्यवंशी में विलन Abhimanyu Singh joins Rohit Shetty's Sooryvanshi as villain अभिमन्यु सिंह सूर्यवंशी में विलन Reviewed by Janhitmejankari Team on May 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.